Wednesday 26 October 2016

Giants of the day's result

http://equityresearchlab.com/stock-tips.php 

नतीजों का दिन

आज के कारोबार में बाजार में कमजोरी बनी हुई है। शुरुआती कारोबार में एफएमसीजी और फार्मा शेयरों को छोड़कर सभी सभी सेक्टरों में कमजोरी देखने को मिल रही है। बैंकिंग शेयरों में आज भी कमजोरी बनी हुई है। इसके अलावा आईटी, मेटल और ऑटो शेयरों की भी पिटाई हो रही है। आज के कारोबार में बाजार को छोटे और मझोले शेयरों से भी कोई सपोर्ट मिलता नहीं दिख रहा है।

दिग्गज शेयरों के साथ ही मिड और स्मॉल कैप शेयरों में भी बिकवाली देखने को मिल रही है। बीएसई का मिड कैप इंडेक्स 0.6 फीसदी और स्मॉल कैप इंडेक्स 0.1 फीसदी की कमजोरी के साथ कारोबार कर रहे हैं।

आज के कारोबार में बैंकिंग शेयरों में दबाव बना हुआ है। बैंक निफ्टी 0.6 फीसदी की कमजोरी के साथ 19370 के स्तर के आसपास दिख रहा है। निफ्टी का पीएसयू बैंक इंडेक्स 0.7 फीसदी और प्राइवेट बैंक इंडेक्स 0.5 फीसदी की कमजोरी के साथ कारोबार कर रहा है। जबकि बीएसई के ऑयल एंड गैस इंडेक्स में 0.16 फीसदी की मजबूती के साथ कारोबार हो रहा है।

आज के शुरुआती कारोबार में सबसे ज्यादा गिरावट ऑटो, आईटी और मेटल इंडेक्स में देखने को मिल रही है। निफ्टी के ऑटो इंडेक्स में 0.9 फीसदी, आईटी इंडेक्स में 0.8 फीसदी और मेटल इंडेक्स में 0.7 फीसदी की कमजोरी देखने को मिल रही है। हालांकि कारोबार के इस दौरान निफ्टी के फार्मा और एफएमसीजी इंडेक्स में मजबूती देखने को मिल रही है। निफ्टी का फार्मा इंडेक्स 0.4 फीसदी और एफएमसीजी इंडेक्स 0.2 फीसदी की मजबूती के साथ कारोबार कर रहा है।

फिलहाल बीएसई का 30 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 70 अंक यानि 0.2 फीसदी की कमजोरी के साथ 27765 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। वहीं एनएसई का 50 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स निफ्टी 30 अंक की गिरावट के साथ 8585 के नीचे कारोबार कर रहा है।

बाजार में कारोबार के इस दौरान दिग्गज शेयरों में आईटी. डॉ रेड्डीज लैब, सन फार्मा, अदानी पोर्ट, सिप्ला और अरबिंदो फार्मा सबसे ज्यादा 1.9-0.4 फीसदी तक बढ़े हैं। हालांकि टाटा स्टील, टाटा मोटर्स, एशियन पेंट्स, विप्रो, हीरो मोटो, टाटा मोटर्स डीवीआर, टाटा पावर, भारती इंफ्रा और एचसीएल टेक जैसे दिग्गज शेयरों में 3.5-1.2 फीसदी की कमजोरी आई है।
स्मॉलकैप शेयरों में ई क्लर्क्स सर्विसेज, दीपक नाइट्रेट, इंडो टेक ट्रांस, ताज जीवीके और टाटा मेटालिक्स सबसे ज्यादा 8-4.9 फीसदी तक फिसले हैं। मिडकैप शेयरों में टोरेंट फार्मा, इंडियन होटल्स, कमिन्स, टाटा केम और टाटा ग्लोबल सबसे ज्यादा 7.7-4.06 फीसदी तक घटे हैं।
आप शेयर नकद सुझावों के बारे में अधिक जानकारी, स्टॉक टिप्स, निफ्टी टिप्स, कमोडिटी सुझावों के लिए चाहते हैं, तो इक्विटी सुझाव दिए गए फोन @ 8370098946 या फार्म भरनेhttp://equityresearchlab.com/stock-tips.php
लाभ कॉल के लिए अपना नंबर ड्रॉप करें ...

No comments:

Post a Comment