Thursday 3 November 2016

धन की रचना करने के लिए रोड

http://equityresearchlab.com/Freetrial.php

क्या आप एक 10 Bagger पोर्टफोलियो पसंद करते हैं या एक कॉफी एक कर सकते हैं?

http://equityresearchlab.com/Freetrial.php

http://equityresearchlab.com/Freetrial.php  गंभीर धन सृजन की दिशा में पहला कदम स्टॉक है कि यहां तक ​​कि अनिश्चितता के समय में बेहतर रिटर्न देने सकते हैं की एक मजबूत पोर्टफोलियो के लिए है। उच्च गुणवत्ता कंपनियों पर ध्यान केंद्रित करते हुए de-बल दे वैल्यूएशन लगातार भारत में बाजार की धड़कन वापसी वितरित कर सकते हैं। खाते में बिंदु मूल्य परिप्रेक्ष्य में रखते हुए एंबिट कैपिटल के दो अलग अलग व्यवस्थित निवेश मानदंड है कि वैल्यूएशन का संज्ञान लेने के बिना भारत में काम कर सकते हैं के साथ बाहर आया था। वे दृष्टिकोण Tenbagger पोर्टफोलियो और कॉफी कर सकते हैं पोर्टफोलियो बुलाया।

Tenbagger पोर्टफोलियो एक मध्यम अवधि (अर्थात् 1-3 वर्ष) क्षितिज की जरूरत है और 30 अच्छी तरह से प्रबंधित विश्वसनीय प्रबंधन टीमों के साथ एक आर्थिक रूप से मजबूत, नकदी-उत्पादक मताधिकार के निर्माण पर ध्यान केंद्रित कंपनियां शामिल हैं।  tenbagger पोर्टफोलियो के लिए शेयरों का चयन करते समय, एक फर्म के संरचनात्मक ताकत और कहा कि सुधार की संगति में समय के साथ सुधार पर निरपेक्षता पर ध्यान केंद्रित है, लेकिन अधिक द्वारा अध्ययन किए जाने की जरूरत है, एक एंबिट रिपोर्ट में कहा।  एंबिट कैपिटल के पोर्टफोलियो tenbaggers पिछले पांच वर्षों में एस एंड पी BSE500 सूचकांक के साथ तुलना में 59 फीसदी की संचयी अल्फा उत्पन्न किया है।
  
tenbaggers पोर्टफोलियो की तरह शेयरों में शामिल
  
पोर्टफोलियो का निर्माण करने के लिए 'कॉफी कर सकते हैं' दृष्टिकोण में, लंबी अवधि के लिए निवेश किया जाता है, जहां समय क्षितिज आमतौर पर 10 से अधिक वर्षों है। एक लंबी अवधि के पोर्टफोलियो के गुण काफी मुनाफा कमा रही मथनी से बचने और समझौता की पूरी शक्ति की अनुमति देकर लागत को कम करने की संभावना को जुटाने में शामिल हैं।
  
एंबिट कैपिटल कॉफी कर सकते हैं पोर्टफोलियो के लिए शेयरों indentify करने के लिए विकास और लाभप्रदता के दोहरे फिल्टर लागू होता है। वे पिछले 10 वर्षों के लिए राजस्व वृद्धि (10 फीसदी या उससे अधिक है) की एक लंबी अवधि के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ ही आरओसीई पीढ़ी (15% या उससे अधिक है) को देखा।  बीएफएसआई सेगमेंट के लिए, इन मेट्रिक्स, अधिक से अधिक 15 प्रतिशत और स्टॉक्स कॉफी के तहत उठाया रुख कर सकते हैं शामिल आईटीसी की ऋण वृद्धि भी शामिल.If you want to more information regarding the Stock cash tips, Stock tips, Nifty tips, Commodity tips, Equity tips call @ 8370098946 or fill form http://equityresearchlab.com/Freetrial.php
please drop your number for profit calls...?

2 comments:

  1. Your information is amazing and it is very correct that before investing in market, investors should know the market and once they are confirmed with everything, then they should invest. Intraday tips

    ReplyDelete